Bitcoin4U 3 in 1 Plan

0

Bitcoin4U 3 in 1 Plan,

bitcoin4u


BITCOIN4U — Plan A
=================================================
Ad Posting Job – This is very unique and New Concept Which is amazing…!!!
=================================================
( 1 )  First time worldwide millionaire plan. Direct Payment to your Bitcoin wallet.
( 2 ) Invest One time only 0.02 BTC & Earn 2,00,000 BTC.
( 3 ) No Upgrade System – No Payout System >> Member To Member Payment.
HOW IT WORK : –
STEP 1  Click the link below, click on the Join now button.
           Join Here – https://www.bitcoin4u.biz/royalraj
STEP 2  Now open the page to complete the registration by filling in your details.
STEP 3  Login ur ” Bitcoin4u ” account & sent payment 0.002 BTC to 10 members.
STEP 4  Go to ” Promotional Tool ” option, copy ur Referral Link & Post ur ad. Classified Websites.
=========================================================

BITCOIN4U क्या हैं : – दोस्तों , इस साइट में आप सिर्फ 1 बार मात्र 0.02 BTC लगाकर और फ्री क्लासिफाइड साइटों पर ऐड पोस्ट करके 2,00,000 BTC तक कमा सकते हैं। और इस साइट में ना ही पेआउट लगाने का झंझट और ना ही बार – बार अपग्रेड करने का झंझट हैं क्योंकि जो भी आपकी डाउन लेग में ज्वाइन करेगा, वो डायरेक्ट आपके बिटकॉइन wallet में पेमेन्ट देगा।

================================================
                                        BITCOIN4U — Plan B.
================================================
दोस्तों , Bitcoin4u का प्लान B अपने निर्धारित समय 23 – 10 – 2016 को भारतीय समयानुसार सुबह 9:00 am पर सफलतापूर्वक लॉन्च कर दिया गया। Bitcoin4u का प्लान B , अभी चल रहे और ऑटोफिल मैट्रिक्स प्लान से जरा हट के हैं।
मैं मानता हूँ कि ये प्लान थोड़ा महँगा हैं इस प्लान में जोइनिंग 0.10 BTC लगभग Rs.4,000/- की हैं , पर दोस्तों आप तो जानते ही होंगे कि इस समय इस तरह के और भी ऑटोफिल मैट्रिक्स प्लान चल रहे हैं , जिनकी जोइनिंग 0.02 BTC, 0.03 BTC हैं तो आप जितनी मेहनत और खर्च 0.02 BTC और 0.03 BTC कमाने में करते हैं तो उतनी ही मेहनत आप 0.10 BTC कमाने में क्यों नहीं कर सकते , क्योंकि लगेगा ज्यादा तो मिलेगा भी ज्यादा.
दोस्तों , Bitcoin4u में आप सिर्फ 2 लोगों को ज्वाइन कराकर और मात्र 16 लोगों की टीम बनाकर 22.90 BTC कमा सकते हैं , और जो लोग पहले से Bitcoin4u का प्लान A ज्वाइन हैं और उनकी प्लान A में जो डाउन लाइन हैं , वो लोग जैसे ही अपना प्लान B एक्टिवेट करेंगे वो भी आपकी प्लान B की डाउन लाइन में अपने आप आ जायेंगे , मेरी प्लान A में 1500+ की डाउन लाइन हैं अगर आप मेरे साथ Bitcoin4u ज्वाइन करते हैं तो आपको मेरी 1500+ की डाउन लाइन का फायदा मिल सकता हैं , इसलिये तुरन्त ज्वाइन करें।

दोस्तों , Bitcoin4u के प्लान B को अलग से ज्वाइन नहीं करना हैं , पहले प्लान A को ज्वाइन करके अपनी id एक्टिवेट करते ही आपको डैशबोर्ड में नीचे दी गई इमेज जैसा ऑप्शन दिखाई देगा उसमे Activate Now पर क्लिक करते ही आपको एक बिटकॉइन एड्रेस दिखाई देगा , उस एड्रेस पर आपको 0.10 BTC भेजकर , और transaction code सबमिट करते ही आपका प्लान B एक्टिवेट हो जायेगा।

दोस्तों , अबतक जितने भी टीम लेवल से ऑटोफिल मैट्रिक्स प्लान आये उसमे 1 कमी ये थी कि अगर आप किसी लेवल का अपग्रेड समय से नहीं ले पाये तो , आपकी डाउन लाइन का पेमेन्ट आपके अपलाइन को चला जाता था , पर Bitcoin4u के प्लान B में ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं।
अगर आप किसी कारण वश अपना नेक्स्ट लेवल अपग्रेड नहीं कर पाये तो आपको डाउन लाइन से आने वाला पेमेन्ट एडमिन के पास सुरक्षित रहता हैं , और जब कभी भी आप अपना नेक्स्ट लेवल अपग्रेड करते हैं वैसे ही एडमिन आपका पेमेन्ट आपको दे देता हैं , ऐसा इसलिये होता हैं क्योंकि अगर आप 2nd, 3rd, 4th लेवल का अपग्रेड नहीं लेते हैं तो 2nd, 3rd, 4th लेवल का हर पेमेन्ट पहले एडमिन के पास जाता हैं और जब आप 2nd, 3rd, 4th लेवल का अपग्रेड ले लेते हैं तो ऑटो सिस्टम से आपकी डाउन लाइन का पेमेन्ट रिटर्न होकर आपके पास आ जाता हैं।

Join Here — https://www.bitcoin4u.biz/royalraj

top-5-australian-business-directories-free-listing

Subscribe to Blog via Email

Enter your email address to subscribe to this blog and receive notifications of new posts by email.

Join 10 other subscribers

11/30/2016 |

Leave a Reply

Send this to friend

Skip to toolbar