spa-copy.jpg

बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी में शोक की लहर, शिवपाल की हार्ट अटैक से हुई मौत

Added by Top MLM Company

0 reviews

Contact Listing Owner

Contact the Listing Owner

To inquire about this listing, complete the form below to send a message to the listing owner.


Rate this post
top-5-australian-business-directories-free-listing

बड़ी खबर: समाजवादी पार्टी में शोक की लहर, शिवपाल की हार्ट अटैक से हुई मौत,

समाजवादी पार्टी में मची हलचल के बीच कार्यकर्ताओं में भारी तनाव की स्थिति है। ऐसे में हाल ही में सपा प्रमुख मुलायम सिंह द्वारा जारी की गई लिस्ट ने सपा में सुनामी ला दी है। जिसके चलते सपा नेता व कार्यकर्ता काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। शायद यही वजह है कि एक सपा उम्मीदवार को हार्ट अटैक आ गया। इस हार्ट अटैक ने उसकी जान ले ली।

बता दें कि बुधवार को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने 2017 चुनावों के लिए सपा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में उम्मीदवारों के नाम जोड़ने और काटने को लेकर जहां एक तरफ सपा के आला कमानों में घमासान दिखाई दिया वहीं दूसरी तरफ नेता व कार्यकर्ताओं के बीच भी टेंशन कम नहीं दिखी।


जानकारी के मुताबिक आगरा कैंट से सपा उम्मीदवार शिवपाल टपलू की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई है। शिवपाल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव दोनों के ही काफी करीबी माने जाते थे , और छावनी के मुसलमानों में बीच काफी अच्छी पकड़ रखते है।

इस का असर इस बात से लगाया कि छावनी के मुस्लिम इलाक़ो इंतिक़ाल की खबर आग की तरह फ़ैल गयी, बुधवार को प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की थी। इसमें आगरा की छावनी विधान सभा सीट से सपा प्रत्याशी शिवपाल टपलू प्रत्याशी घोषित किये गए थे। परिजन और सपाई उन्हें लेकर दिल्ली जा रहे थे। मथुरा से कोसी के बीच में उनकी मौत हो गई।

SOURCE BY:  NBT

Add Your Review

Please login or register to add your review.

Skip to toolbar